Tiger King Cream

Tiger King Cream के फायदे, नुकसान, खुराक, सावधानी, उपयोग विधि | टाइगर किंग क्रीम

Tiger King Cream क्या है?

पुरुषों में अपने वैवाहिक जीवन से जुड़े आनंद को बढ़ाने के लिए टाइगर किंग क्रीम को इस्तेमाल किया जाता है।

यह उत्पाद पीले कलर की छोटी सी गोल डिब्बी के आकार में आता है, जिसकी पहचान करना बेहद आसान है।

यौन स्वास्थ्य से जुड़ी कोई कमजोरी खासकर शीघ्रपतन या स्तंभनदोष होने पर लज्जा के कारण आप किसी को अपनी परेशानी नहीं बता पाते है, कुछ लोगों में तो किसी चिकित्सक को बताने की हिम्मत तक नहीं होती है। ऐसे लोग बिना झिझक के आसानी से किसी भी मेडिकल स्टोर से इस उत्पाद को खरीद सकते है।

हर स्थिति का सटीक उपचार सही दवा और दवा के इतिहास पर आधारित होता है, इसलिए बिना संकोच आप इस दवा को किसी अच्छे सलाहकार या चिकित्सक की सलाह से उपयोग करें, जिससे कि आपको इसके सुरक्षित और बेहतरीन परिणाम प्राप्त हो।

यह क्रीम लिंग में रक्त के प्रवाह को बढ़ाकर शिश्न के कार्य को लंबा बना सकती है, जिससे पुरुष प्रदर्शन को बढाया जा सकता है और अपने पार्टनर को तृप्त किया जा सकता है। यह नपुंसकता के लिए बेहद अच्छा विकल्प हो सकता है।

इस आयुर्वेदिक क्रीम को Naman India द्वारा निर्मित किया जाता है।

टाइगर किंग क्रीम की संरचना – Composition in Hindi

निम्न घटक Tiger King Cream में मौजूद होते है।

अश्वगंधा + अकरकरा + भृंगराज + अजवायन + जायफल + वैसलीन

पढ़िये: आर सी एम गामा ओरिजनोल | Vestige Shatavari Max Capsules in Hindi

टाइगर किंग क्रीम के उपयोग व फायदे – Benefits & Uses in Hindi

इस क्रीम को निम्न फायदों को पाने हेतु इस्तेमाल किया जाता है।

यौन स्वास्थ्य में सुधार

बचपन की गलतियों या अत्यधिक नशीली चीजों की वजह से हमारा मस्तिष्क कमजोर होने लगता है, जिसका सीधा असर हमारे पूरे स्वास्थ्य पर पड़ता है। यह क्रीम बाहरी इस्तेमाल के लिए है, पर इसे प्रयोग करने से यह हमारे आत्मविश्वास के लेवल को बढ़ाती है, जिसके कारण कहीं न कहीं हम अंदर से खुश रहते है और जोश व उमंग के साथ आगे बढ़ते है।

इसे इस्तेमाल करने के बाद यदि कमजोरी अनुभव होती है, तो आप रोजाना हेल्थी डायट और एक्सरसाइस को अपने जीवन में संयोजित कर सकते है।

शीघ्रपतन का इलाज

यह क्रीम वीर्यधारण करने वाली नसों को उत्तेजित होने से रोकती है। यह पेनिस की मांसपेशियों को सुन्न कर संवेदनशीलता को कम कर देती है, जिससे वीर्य स्खलन की प्रक्रिया धीमी हो जाती है और हम संभोग के लंबे समय तक आनंद उठा पाते है।

स्तंभन दोष के उपचार में सहायक

शीघ्रपतन के बाद स्तंभन दोष दूसरी सबसे बड़ी शिकायत होती है, जिसमें पुरुष के शिश्न में ठहराव के साथ कसाव नहीं आ पाता है। शिश्न में मजबूती नहीं आने या आने के बाद जल्दी चले जाने की स्थितियों में इस क्रीम से अवश्य फायदा हो सकता है। यह क्रीम जननांग में रक्त के प्रवाह को बढ़ाकर स्तंभन दोष से छुटकारा दिला सकती है।

मानसिक तनाव को दूर करने में मददगार

रोजाना की भागदौड़ या काम के लोड से पुरुष बिस्तर पर अपने पार्टनर के साथ देर तक नहीं टिक पाते है। ऐसे में, रिश्तों में दरारें पैदा होती है और मानसिक तनाव की स्थिति पैदा होने लगती है। इन सबसे निजात पाने के लिए इस आयुर्वेदिक क्रीम का इस्तेमाल आपके जीवन में नई कांति ला सकता है।

टाइगर किंग क्रीम के दुष्प्रभाव – Side Effects in Hindi

इस आयुर्वेदिक क्रीम का ढंग से एक निश्चित सीमा में प्रयोग करने पर इससे कोई दुष्प्रभाव देखने को नहीं मिलते है, लेकिन इसके किसी भी घटक से एलर्जी होने पर आपको कुछ आम लक्षणों को झेलना पड़ सकता है।

  • ऊपरी हिस्से पर जलन
  • लाल दाने
  • खुजली

इनके अलावा भी अन्य साइड इफेक्ट्स Tiger King Cream से हो सकते है।

पढ़िये: वेस्टीज जीटा टी | Nutricharge Veg Omega in Hindi

टाइगर किंग क्रीम की खुराक – Tiger King Cream Dosage in Hindi

Tiger King Cream की एक डिब्बी में डेढ़ ग्राम क्रीम होती है, जिसे आराम से चार बार इस्तेमाल किया जा सकता है।

इस क्रीम की एक चौथाई मात्रा को एक बार में शिश्न के ऊपर लगाना होता है। इसे संभोग करने के 15 से 20 मिनट पहले इस्तेमाल करें।

इसके आवेदन के आधे घंटे बाद संभोग शुरू करने से पहले शिश्न को किसी कॉटन के कपड़े से साफ कर लें, ताकि क्रीम की मात्रा योनि में न जा पाये और मौखिक संभोग में कोई दिक्कत ना आये।

बच्चों को इस क्रीम से दूर रखें। इसे नियमित इस्तेमाल करने की दिशा में किसी सलाहकार की सलाह अवश्य लें।

ओवरडोज़ से Tiger King Cream से दुष्प्रभाव ज्यादा हो सकते है। भारी साइड इफेक्ट Tiger King Cream से हो, तो विशेषज्ञ से मदद लें।

सावधानियां – Tiger King Cream Precautions in Hindi

निम्न सावधानियों के बारे में Tiger King Cream के उपयोग से पहले जानना जरूरी है।

किसी अवस्था से प्रतिक्रिया

निम्न अवस्था व विकार में Tiger King Cream से दुष्प्रभाव की संभावना ज्यादा होती है। इसलिए जरूरत पर, विशेषज्ञ को अवस्था बताकर ही Tiger King Cream की खुराक लें।

पढ़िये: मोदीकेयर वेल इंटेलेक्ट | Vestige Veslim Shake in Hindi

Tiger King Cream FAQ in Hindi

1) क्या Tiger King Cream महिलाओं द्वारा इस्तेमाल की जा सकती है?

उत्तर: नहीं, यह क्रीम महिलाओं के लिए नहीं है। इसे बाहरी इस्तेमाल करना होता है, इसलिए महिलाएं इसे इस्तेमाल न करें।

2) क्या Tiger King Cream के साथ कंडोम का इस्तेमाल करना सुरक्षित है?

उत्तर: हाँ, इस क्रीम की मात्रा को शिश्न पर लागू करने के बाद कंडोम लगाया जाना सुरक्षित होता है। इस विषय में कंडोम लगाने से दो फायदे होते है- एक तो इसकी मात्रा योनि में नहीं जाएगी और दूसरा सुरक्षित संभोग का पूरा आनंद उठाया जा सकता है।

3) क्या Tiger King Cream के इस्तेमाल से इसकी आदत लग सकती है?

उत्तर: नहीं, इस क्रीम के इस्तेमाल से इसकी आदत नहीं लगती है। इस क्रीम के अच्छे प्रभाव से यह आपकी पसंद जरूर बन सकती है, हालांकि इसे लंबे समय तक रेगुलर इस्तेमाल करने से पहले किसी अच्छे चिकित्सक की राय अवश्य लें सकते है।

4) Tiger King Cream का असर कितने समय तक रहता है?

उत्तर: यह बात क्रीम की मात्रा और व्यक्ति के लक्षण पर निर्भर करती है। आमतौर पर, इस क्रीम से 2-3 घंटों तक असर रह सकता है।

5) क्या Tiger King Cream शिश्न (लिंग) के आकार में वृद्धि कर सकती है?

उत्तर: यह क्रीम पुरुषों के शिश्न का पूरा निर्माण करने में सहायक होती है, इससे लिंग साइज में बड़ा और मजबूत दिखने लगता है। लेकिन दवा का असर खत्म होते ही यह अंग पुनः अपनी प्रारंभिक स्थिति में आ जाता है और कोई भौतिक वृद्धि नहीं होती है। आम भाषा में बोले तो, यह एक कामचलाऊ क्रीम है।

6) क्या Tiger King Cream भारत में लीगल है?

उत्तर: हाँ, यह आयुर्वेदिक क्रीम भारत में पूर्णतया लीगल है। इसे खरीदने के लिए किसी डॉक्टरी पर्ची की आवश्यकता नहीं होती है।

पढ़िये: ग्रिलिंक्टस बीएम सिरप | Herbalife Aloe Plus in Hindi

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अस्वीकरण

हम पूरी कोशिश करते है, कि इस साइट पर मौजूद जानकारी सही, पूरी व नवीनतम हो। लेकिन हम इसकी सटीकता की गारंटी नहीं लेते है। यह लेख सिर्फ जानकारी मात्र है और इसका उपयोग चिकित्सकीय परामर्श के विकल्प में उपयोग ना करें। किसी भी प्रकार की हानी होने पर, आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।